कटिहारः हाटे बाजारे एक्सप्रेस में डेढ़ करोड़ के सोने की लूट, फायरिंग करते हुए फरार हुए अपराधी

Edited By Ramanjot, Updated: 26 Jun, 2022 01:48 PM

katihar one and a half crore gold looted in hate bazare express

दरअसल, मामला नवगछिया के रेल थाना क्षेत्र के काढागोला बखरी रेलवे स्टेशन के बीच का है। बताया जा रहा है कि व्यापारी हाटे बजारे एक्सप्रेस में सियालदह से सहरसा जा रहा था और वह ए-वन एसी बोगी में बैठा हुआ था। इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने काढ़ागोला व...

 

कटहिारः बिहार में अपराधी इतने आए बेखौफ हो गए है कि वह आए दिन चोरी, लूट, हत्या जैसी बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कटिहार जिले का है, जहां बेखौफ लूटेरों ने एक ट्रेन में कारोबारी से करीब डेढ़ करोड़ के आभूषण लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो निकले।

दरअसल, मामला नवगछिया के रेल थाना क्षेत्र के काढागोला बखरी रेलवे स्टेशन के बीच का है। बताया जा रहा है कि व्यापारी हाटे बजारे एक्सप्रेस में सियालदह से सहरसा जा रहा था और वह ए-वन एसी बोगी में बैठा हुआ था। इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने काढ़ागोला व बखरी स्टेशन के बीच हथियार दिखाकर व्यवसायी से लूट कर ली गई। लूट को अंजाम देने के बाद अपराधी चेन पुलिंग कर फायरिंग करते हुए फरार हो निकले।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी सहित आरपीएफ घटनास्थल पर पहुंच गई। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!