शाह के बिहार दौरे पर कुशवाहा का कटाक्ष- वे नाक भी रगड़ ले कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बिहार की जनता नीतीश के साथ

Edited By Ramanjot, Updated: 11 Oct, 2022 03:08 PM

kushwaha s sarcasm on amit shah s visit to bihar

उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि अमित शाह नाक भी रगड़ ले कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बिहार की जनता पूरी तरह से नीतीश कुमार जी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में गोलबंदी और बढ़ गई हैष इस गोलबंदी को देखते हुए लोग परेशान हैं और इस परेशानी के कारण लोग...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार आगमन को लेकर जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने उनपर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोई कहीं आए या जाए... इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जिस मकसद से वह आए हैं उस मकसद में उनको कोई कामयाबी नहीं मिलने वाली है। 

बिहार की जनता पूरी तरह से नीतीश जी के साथ: कुशवाहा 
उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि अमित शाह नाक भी रगड़ ले कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बिहार की जनता पूरी तरह से नीतीश कुमार जी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में गोलबंदी और बढ़ गई हैष इस गोलबंदी को देखते हुए लोग परेशान हैं और इस परेशानी के कारण लोग आ रहे हैं, आते रहे। सुशील मोदी के इस बयान कि "नालंदा भी अमित शाह जाएंगे और नीतीश कुमार से दो-दो हाथ करेंगे" पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा जैसे फरियाना हो फरिया ले, इंतजार करें चुनाव आ रहा है। चुनाव में सब पता चल जाएगा, जहां उनको जाना है वह जा सकते हैं। पहले लोकसभा चुनाव आ रहा है। बीजेपी अगर अभी लोकसभा का चुनाव करा लें तो हम लोग भी विधानसभा चुनाव करा देंगे। 

जेपी नारायण की आदमकद प्रतिमा का किया अनावरण
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के सारण जिले में जेपी के नाम से मशहूर जयप्रकाश नारायण के जन्मस्थान सिताब दियारा पहुंचे हैं। यहां पहुंचने के बाद शाह ने जेपी को नमन किया और उनकी 14 फीट ऊंची आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद वे समाजवादी नेता की 120वीं जयंती के समारोह में शामिल हुए। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अमित शाह के साथ मौजूद रहे। 

20 दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार आए शाह 
बता दें कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार आए हैं। इससे पहले वे 23 और 24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर सीमांचल पहुंचे थे। यहां पर भी उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया था और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद अध्यक्ष लालू यादव पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि नीतीश बीजेपी की पीठ में छूरा घोंपकर लालू की गोद में जा बैठे हैं। सीमांचल यात्रा के दौरान अमित शाह ने यह भी कहा था कि जरुरत पड़ेगा तो मैं प्रति माह बिहार का दौरा करूंगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!