महागठबंधन की सरकार बनने के बाद आज पहली बार पटना लौटेंगे Lalu Yadav, बेटी मीसा भी आ रहीं हैं साथ

Edited By Diksha kanojia, Updated: 17 Aug, 2022 05:32 PM

lalu will return to patna for after the formation of the grand alliance

लालू प्रसाद यादव पटना में विमान के जरिए आएंगे। महागठबंधन की सरकार बनने के बाद वह पहली बार बिहार आ रहें है। बताया जा रहा है कि उन्होंने महागठबंधन की सरकार के शपथ ग्रहण पर आना था पर किसी कारणवश लालू यादव पहुंच नहीं पाए। खबर यह भी सामने आई है कि राजद...

पटनाः बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज पटना लौट रहें है। साथ ही लालू यादव के साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी पटना आ रही है। लालू प्रसाद यादव शपथ ग्रहण में किसी वजह से नहीं आ पाए थे। वहीं राजद अध्यक्ष आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव पटना में विमान के जरिए आएंगे। महागठबंधन की सरकार बनने के बाद वह पहली बार बिहार आ रहें है। बताया जा रहा है कि उन्होंने महागठबंधन की सरकार के शपथ ग्रहण पर आना था पर किसी कारणवश लालू यादव पहुंच नहीं पाए। खबर यह भी सामने आई है कि राजद के कोटे के जितने भी मंत्री बने है उस पर अंतिम फैसला लालू प्रसाद यादव ने लिया था। वहीं लालू प्रसाद की पार्टी की सत्ता में फिर वापसी हुई है।

बता दें कि जुलाई में पटना स्थित राबड़ी आवास पर लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे। उनके कंधे पर फ्रैक्चर हो गया था। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली लाया गया था। दिल्ली एम्स में इलाज के बाद उनकी  तबीयत ठीक हो गई। इसके बाद लालू यादव अपनी बेटी मीसा भारती के आवास में ही थे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!