चाचा और भतीजे की पूरी प्लानिंग के साथ हत्याः दोनों को एक ही समय में 2 अलग-अलग जिलों में मारी गोली

Edited By Nitika, Updated: 26 Apr, 2022 02:43 PM

murder of family members of former bjp mla

बिहार में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर भाजपा के पूर्व विधायक और नेता चितरंजन शर्मा के परिजनों की पूरी प्लानिंग के साथ हत्या कर दी गई। दरअसल, एक ही समय पर चाचा को जहानाबाद और भतीजे को पटना में गोली मार दी गई।

 

जहानाबादः बिहार में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर भाजपा के पूर्व विधायक और नेता चितरंजन शर्मा के परिजनों की पूरी प्लानिंग के साथ हत्या कर दी गई। दरअसल, एक ही समय पर चाचा को जहानाबाद और भतीजे को पटना में गोली मार दी गई। वहीं पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, पहला मामला जहानाबाद जिले का है, जहां पर कनैदी इलाके में स्थित श्रीराम होटल में मंगलवार सुबह 2 अपराधी अंदर घुसे। उन्होंने स्टाफ से कहा कि वे अभिराम शर्मा को शादी का कार्ड देने आए हैं। होटल के स्टाफ ने कहा कि वो अपने कमरे में सो रहे हैं। इसके बाद एक अपराधी ने स्टाफ की कनपटी पर पिस्टल लगा दी और चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद दोनों अपराधी कमरे में गए और सो रहे अभिराम शर्मा को गोली मार दी।

वहीं दूसरा मामला पटना जिले का है, जहां पर पूर्व विधायक का भतीजा दिनेश शर्मा मसौढ़ी में किराना की दुकान चलाता था। वह रोज की तरह मंगलवार सुबह दुकान पर गया। जैसे ही उसने दुकान खोली वैसे ही अपराधियों ने उसे गोली मार दी। परिजनों का कहना है कि दोनों हत्याएं आपसी रंजिश में की गई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जहानाबाद में सड़क पर हंगामा किया। इसके अतिरिक्त लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग रहे हैं।

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को शांत करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!