बिहार में गंगा नदी पर जेपी सेतु के समानांतर बनेगा नया पुल, केंद्रीय परिवहन मंत्री ने किया ऐलान

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Dec, 2021 04:34 PM

new bridge to be built parallel to jp setu on river ganga in bihar

दरअसल, नया पुलिस बनने की जानकारी केंद्र सरकार के सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "पटना-साहेबगंज खंड के दीघा से शीतलपुर मार्ग पर गंगा नदी पर 5 किमी. लंबे पुल के निर्माण को मंत्रालय द्वारा सैद्धांतिक रूप से सहमति...

पटनाः बिहार में गंगा नदी पर जेपी सेतु के समानांतर एक नया पुल बनने जा रहा है। यह गंगा नदी पर 14वां ब्रिज होगा। इस पुल से उत्तर बिहार से दक्षिण बिहार का सीधा संपर्क जुड़ जाएगा, जिससे लोगों को काफी लाभ मिलेगा।

दरअसल, नया पुलिस बनने की जानकारी केंद्र सरकार के सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "पटना-साहेबगंज खंड के दीघा से शीतलपुर मार्ग पर गंगा नदी पर 5 किमी. लंबे पुल के निर्माण को मंत्रालय द्वारा सैद्धांतिक रूप से सहमति दे दी गई है।"

अन्य ट्वीट में मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि पटना (एम्स) के निकट NH-139 से प्रारंभ होकर बाकरपुर, मानिकपुर-साहेबगंज-अरेराज को जोड़ते हुए बेतिया के निकट NH-727 तक जाने वाली सड़क को भारतमाला परियोजना में सम्मिलित कर इसे नए NH-139W के रूप में घोषित कर दिया गया है। " बता दें कि जेपी सेतु के समानांतर जो पुल बनेगा वह फोरलेन का होगा और पटना से अरेराज को जोड़ने वाली सड़क पर बनाया जाएगा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!