पुलवामा आतंकी हमले में बिहार के मजदूर की मौत से नीतीश मर्माहत, परिजनों को 2 लाख रुपए देने की घोषणा

Edited By Ramanjot, Updated: 06 Aug, 2022 10:23 AM

nitish mourns the death of a bihar laborer in the pulwama terror attack

नीतीश कुमार ने शुक्रवार को इस घटना को काफी दुखद बताया और इस आतंकी हमले में मृत मोहम्मद मुमताज के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो लाख रुपए देने की घोषणा की। साथ ही श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से...

पटनाः कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार शाम हुए आतंकी हमले में बिहार के मजदूर मोहम्मद मुमताज की मौत हो गई। मोहम्मद मुमताज सुपौल जिले के पिपरा प्रखंड के सखुआ गांव का रहने वाला था। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोहम्मद मुमताज की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

नीतीश कुमार ने शुक्रवार को इस घटना को काफी दुखद बताया और इस आतंकी हमले में मृत मोहम्मद मुमताज के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो लाख रुपए देने की घोषणा की। साथ ही श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से नियमानुसार अन्य लाभ दिलाने का अधिकारियों को निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री ने दिल्ली में बिहार के स्थानिक आयुक्त को मृतक के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव पहुंचाने के लिए सभी समुचित व्यवस्था करने के साथ ही घायलों के समुचित इलाज के साथ-साथ हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। उन्होंने इस घायल मजदूरों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!