सुपौल में कुख्यात अपराधी विभूति सिंह गिरफ्तार, कई संगीन वारदातों को दे चुका है अंजाम

Edited By Ramanjot, Updated: 04 Aug, 2022 12:13 PM

notorious criminal vibhuti singh arrested in supaul

कोसी प्रमंडल के पुलिस उप महानिरीक्षक शिवदास लांढे ने बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गिरफ्तार कुख्यात अपराधकर्मी पर कोसी प्रमंडल के तीन जिले सुपौल, सहरसा एबं मधेपुरा के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, डकैती एवं आर्म्स एक्ट के नौ मामले...

सुपौलः बिहार में सुपौल जिले के कुख्यात अपराधकर्मी विभूति सिंह उर्फ रुपक सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार रूपक सिंह इंडियन आर्मी का भगोड़ा है और कोसी में कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है।

कोसी प्रमंडल के पुलिस उप महानिरीक्षक शिवदास लांढे ने बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गिरफ्तार कुख्यात अपराधकर्मी पर कोसी प्रमंडल के तीन जिले सुपौल, सहरसा एबं मधेपुरा के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, डकैती एवं आर्म्स एक्ट के नौ मामले लंबित हैं। साथ विभूति सहरसा व्यवहार न्यायालय से एक मामले में तीन साल का सजा प्राप्त अभियुक्त भी है।

लांढे ने बताया कि सूचना के आधार पर जिला पुलिस ने मधेपुरा पुलिस के सहयोग से कुख्यात को मधेपुरा जिले के घेलाढ़ थाने के जोगबनी बाजार से सुबह गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त के बयान पर हुई छापेमारी में भीमनगर थाने के भीमनगर इलाके में मकान से देसी पिस्तौल भी बरामद हुई है। पत्रकार वार्ता में सुपौल के पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश, बीरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार मिश्र एवं सुपौल के अनुमंडल पदाधिकारी कुमार इन्द्र प्रकाश भी उपस्थित थे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!