जहरीली शराब का कहर जारीः अब सारण में 5 लोगों की संदिग्ध हालात में मौत, फैली सनसनी

Edited By Nitika, Updated: 12 Aug, 2022 11:34 AM

now 5 people died in suspicious circumstances in saran

जानकारी के मुताबिक, मामला सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर पंचायत के औढ़ा और भुवालपुर गांव का है, जहां पर जहरीली शराब के सेवन से औढ़ा गांव के एक युवक की मौत हो गई जबकि 4 लोग भुवालपुर गांव के रहने वाले थे।

सारणः बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला सारण जिले से सामने आया है, जहां पर 5 लोगों की जहरीली शराब पीने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वहीं पुलिस-प्रशासन का कहना है कि सभी लोगों की मौत बीमारी के कारण हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर पंचायत के औढ़ा और भुवालपुर गांव का है, जहां पर जहरीली शराब के सेवन से औढ़ा गांव के एक युवक की मौत हो गई जबकि 4 लोग भुवालपुर गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि दोपहर के बाद अचानक उनकी तबियत खराब होने लगी। स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी उनकी मौत हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस तबीयत खराब होने पर मौत की बात कर रही थी। इसी बीच ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस के सामने विरोध में नारेबाजी करने लगे। ग्रामीणों के आक्रोश के बाद जिलाधिकारी के आदेश पर देर रात शव का पोस्टमार्टम किया गया।

 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!