कोरोना जांच को लेकर पप्पू यादव का विवादित बयान- अगर जांच करवाएंगे तो आप हो जाएंगे Positive

Edited By Nitika, Updated: 10 Jan, 2022 03:58 PM

pappu yadav gave controversial statement

बिहार में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी बीच जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कोरोना जांच को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना जांच से बचना चाहिए।

पटनाः बिहार में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी बीच जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कोरोना जांच को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना जांच से बचना चाहिए। जांच करवाने से पहले लाख बार सोच लें। अगर जांच करवाएंगे तो आप पॉजिटिव हो जाएंगे।

पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना नाम की कोई चीज नहीं है। ना ही लोगों को इसकी जांच करवानी चाहिए। यह सिर्फ सरकार की चाल है। अगर कोरोना सच में है तो जहां चुनाव हो रहे हैं वहां कोरोना की जांच क्यों नहीं हो रही है। वहीं जाप सुप्रीमो ने कहा कि वार्ड सचिवों की नौकरी नहीं जाने देंगे और किसानों की एमएसपी की गारंटी देनी पड़ेगी। साथ ही कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा भी दिलवा कर रहेंगे। इससे कोई समझौता नहीं करने वाले हैं।

बता दें कि कोरोना काल के दौरान पूर्व सांसद के द्वारा लगातार अस्पतालों का दौरा किया गया था। इतना ही नहीं उन्होंने मरीजों का हाल जानने के साथ-साथ अस्पतालों में सरकार की कुव्यवस्था को भी उजागर किया था।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Sunrisers Hyderabad

Punjab Kings

Match will be start at 22 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!