राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त होने पर बोले शिवानंद तिवारी- पूरा प्लान करके दिलवाई गई सजा

Edited By Swati Sharma, Updated: 25 Mar, 2023 02:33 PM

rjd leader shivanand tiwari gave a statement

शिवानंद तिवारी ने कहा कि जानबूझकर के नियोजित ढंग से यह किया जा रहा है और यह साबित हो रहा है कि लोकतंत्र को यह लोग खत्म कर रहे हैं। इनको राहुल गांधी का भय है।

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राहुल गांधी की संसद की सदस्यता समाप्त होने के बाद आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बयान देते हुए कहा कि ये जानबूझकर किया गया है। भारतीय इतिहास में किसी को 2 साल की सजा नहीं मिली। मैक्सिमम सजा है 2 साल का। साथ ही कहा कि पूरा प्लान करके राहुल गांधी को सजा दिलवाई गई है। 

"ये सब जानबूझकर के नियोजित ढंग से यह किया जा रहा"
शिवानंद तिवारी ने कहा कि जानबूझकर के नियोजित ढंग से यह किया जा रहा है और यह साबित हो रहा है कि लोकतंत्र को यह लोग खत्म कर रहे हैं। इनको राहुल गांधी का भय है। उन्होंने कहा कि 2 साल की जो सजा है यह खत्म होने के बाद उसके बाद प्रावधान है, जिसके हिसाब से 6 साल तक आप चुनाव नहीं लड़ सकते हैं तो कितनी बड़ी साजिश है कि राहुल गांधी को पार्लियामेंट के  बाहर रखा जाए, यह स्पष्ट दिखाई दे रहा है। पूरा प्लांड करके इस तरह की सजा दिलवाई गई है। 

राहुल गांधी की सजा से होगा विपक्ष को फायदा: शिवानंद 
आरजेडी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इसका एक फायदा यह हुआ है कि तमाम विपक्षी दल जो कांग्रेस के साथ नहीं भी थे आज वह सब लोग एक साथ हो गए हैं। ममता बनर्जी हो या तेलंगाना के मुख्यमंत्री हो, अरविंद केजरीवाल हो सभी लोग इस मामले में एक फ्रंट पर आ गए हैं। हम यह मानकर चल रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट इसको देखेगा जिस ढंग से यह कार्यवाही हुई है, इस बात को सुप्रीम कोर्ट समझेगा। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!