मानहानि मामले में RJD नेता शिवानंद के खिलाफ संजय झा ने दी गवाही, कहा- मेरा और मेरे परिवार का हुआ अपमान '

Edited By Ramanjot, Updated: 02 Aug, 2022 12:50 PM

sanjay jha testifies against rjd leader shivanand in defamation case

मंत्री झा ने अपने बयान में कहा, ‘‘07 अगस्त 2018 को शिवानंद तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन करके मेरे एवं मेरे परिवार को लेकर बहुत ही अनर्गल बातें कहीं। उन्होंने कहा कि मैंने तिवारी को लीगल नोटिस भेजी थी और संवाददाता सम्मेलन की सीडी भी अपने परिवाद पत्र...

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी के खिलाफ लंबित मानहानि के एक मामले में बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने पटना स्थित विशेष अदालत में अपनी गवाही दी।

सांसदों और विधायकों के मामलों की सुनवाई के लिए गठित विशेष अदालत के न्यायाधीश सह अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी आदिदेव की अदालत में गवाह संख्या चार के रूप में जल संसाधन मंत्री झा ने अपने बयान में कहा, ‘‘07 अगस्त 2018 को शिवानंद तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन करके मेरे एवं मेरे परिवार को लेकर बहुत ही अनर्गल बातें कहीं। उन्होंने कहा कि मैंने तिवारी को लीगल नोटिस भेजी थी और संवाददाता सम्मेलन की सीडी भी अपने परिवाद पत्र के साथ न्यायालय में दाखिल किया था। मेरे एवं मेरे परिवार का राजनीतिक एवं सामाजिक जीवन में अपमान हुआ है।'' बचाव पक्ष की ओर से मामले की जीरह मंगलवार को भी जारी रहेगी।

गौरतलब है कि मंत्री संजय कुमार झा ने 15 सितंबर 2018 को मानहानि का एक शिकायती मुकदमा 4959(सी)/2018 दाखिल किया था, जिसमें जांच के बाद अदालत ने भारतीय दंड विधान की धारा 499 एवं 500 के तहत संज्ञान लेते हुए शिवानंद तिवारी के खिलाफ समन जारी किया था।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!