Bhojpuri Industry को लेकर सपना चौधरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- सच मत सुनो, कोई फायदा नहीं

Edited By Swati Sharma, Updated: 17 May, 2023 04:24 PM

sapna choudhary made shocking disclosure about bhojpuri industry

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता है। छोटे-छोटे कार्यक्रमों से डांस कर शुरूआत करने वाली सपना अब भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में बड़े बड़े सितारों के साथ काम कर रही हैं, जिनमें से 2 नाम खेसारी लाल यादव और पवन सिंह हैं। वहीं...

मुंबई/पटना: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता है। छोटे-छोटे कार्यक्रमों से डांस कर शुरूआत करने वाली सपना अब भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़े बड़े सितारों के साथ काम कर रही हैं, जिनमें से 2 नाम खेसारी लाल यादव और पवन सिंह हैं। वहीं इसको लेकर एक इंटरव्यू में सपना चौधरी से सवाल किया गया कि उनका सफर कैसा रहा था। इसका जवाब देते हुए सपना की हंसी छूट गई।

PunjabKesari

"भोजपुरी इंडस्ट्री कैसी है सच मत सुनो कोई फायदा नहीं"
सवाल का जवाब देते हुए सपना ने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री कैसी है सच मत सुनो कोई फायदा नहीं है, लेकिन आर्टिस्ट बहुत अच्छे हैं और वो आर्टिस्ट भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बहुत काम भी कर रहे हैं। सपना ने बताया कि जैसे मैंने अपनी इंडस्ट्री को जगह जगह रिप्रेजेंट किया है, वैसे ही कई बड़े आर्टिस्ट भोजपुरी में भी हैं, जो भोजपुरी लैंग्वेज को प्रमोट कर रहे हैं, तो बढ़पन है।

PunjabKesari

मैं एक्टर बनी कहां हूं अभी- सपना चौधरी
साथ ही जब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से पूछा गया कि उनका परफॉर्मर से एक्टर बनने का सफर कैसा रहा, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा मैं एक्टर बनी कहां हूं अभी, अभी लोगों ने एक्टिंग देखी नहीं मेरी, मैंने छुपाए रखी है। सपना के भोजपुरी इंडस्ट्री की सच्चाई दर्शकों को न बताए जाने पर इंडस्ट्री में तहलका मचा डाला है। सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के साथ भी कुछ महीनों पहले मटक मटक गाना रिलीज किया था जिसे करीबन 21 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना गया।

PunjabKesari

बता दें कि सपना चौधरी अपने नृत्य प्रदर्शन के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। उनके डांस वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। इसके साथ ही सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस' के ग्यारहवें सीजन में भाग लेने के बाद सपना ने काफी लोकप्रियता हासिल की। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!