खादी मॉल में पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का बयान: "बिहार से नक्सल खत्म, अमित शाह की नक्सल मुक्त देश की मुहिम में बिहार देगा पूरा सहयोग"

Edited By Harman, Updated: 04 Oct, 2024 02:46 PM

statement of deputy cm samrat choudhary who reached khadi mall

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आज पटना के खादी मॉल में सेवा पखवाड़ा के तहत खादी सामग्री की खरीदारी के दौरान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में 7 अक्टूबर को होने वाली नक्सल प्रभावित राज्यों की बैठक से पहले स्पष्ट...

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आज पटना के खादी मॉल में सेवा पखवाड़ा के तहत खादी सामग्री की खरीदारी के दौरान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में 7 अक्टूबर को होने वाली नक्सल प्रभावित राज्यों की बैठक से पहले स्पष्ट किया कि बिहार से नक्सलवाद खत्म हो चुका है। साथ ही, स्मार्ट मीटर और दुर्गा पूजा के पंडाल में हथियार वितरण से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आज खादी मॉल में सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत खादी सामग्री खरीदते हुए पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली 7 अक्टूबर की नक्सल प्रभावित राज्यों की बैठक के संदर्भ में बड़ा बयान देते हुए कहा कि बिहार से नक्सलवाद पूरी तरह समाप्त हो चुका है। उन्होंने यह भी बताया कि नक्सली के नाम पर अवैध वसूली करने वाले 18 गिरोहों की पहचान की गई है, जिन पर एसटीएफ लगातार कार्रवाई कर रही है। अफीम की खेती से जुड़े मामलों पर भी सख्ती से कार्रवाई हो रही है। डिप्टी सीएम ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह की चिंता देश को नक्सल मुक्त करने की है, और बिहार इसमें हर संभव सहयोग करेगा।

वहीं, सीतामढ़ी में भाजपा विधायक द्वारा दुर्गा पूजा पंडाल में तलवार वितरण के सवाल पर सम्राट चौधरी ने कहा कि यह उनकी प्रथा नहीं है, और संभवतः स्थानीय स्तर पर डिमांड हुई होगी। स्मार्ट मीटर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर किसी को बिल संबंधी समस्या हो, तो तुरंत आवेदन दें, और मामले की तुरंत जांच की जाएगी। सरकारी भवनों में सोलर युक्त व्यवस्था शुरू करने पर भी उन्होंने जानकारी दी और बताया कि इसे धीरे-धीरे सभी स्तरों पर लागू किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!