JDU प्रवक्ता नीरज कुमार बोले- RSS और ओवैसी का वंश-गोत्र एक, काम उन्माद फैलाना

Edited By Nitika, Updated: 21 Mar, 2023 08:51 AM

statement of jdu spokesperson

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को एक ही वंश-गोत्र का बताया और कहा कि इन दोनों का काम उन्माद फैलाना है।

 

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को एक ही वंश-गोत्र का बताया और कहा कि इन दोनों का काम उन्माद फैलाना है।

जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का काम ही सांप्रदायिक उन्माद फैलाना है। उन्होंने कहा कि राजनैतिक उन्मादियों का वंश-गोत्र एक समान होता है। ओवैसी का ताल्लुक ही आरएसएस से है इसलिए ओवैसी और उनकी पार्टी भाजपा की ‘बी टीम' बनकर काम कर रही है। आरएसएस और ओवैसी का काम ही धर्म के नाम पर उन्माद फैलाना है।

नीरज कुमार ने कहा कि बिहार ने पहचान लिया है, इसलिए उन्हें नकार दिया है। पिछले विधानसभा चुनाव में कुछ सीटों पर ओवैसी को सफलता मिली लेकिन उनके विधायकों को समझ में आ गया कि ये आरएसएस की बी टीम बनकर काम कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने इनका साथ छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि लोगों को मालूम है कि ये राजनीति के वोटकटवा लोग हैं और इनका काम समाज में उन्माद फैलाना है, इसीलिए इनके बयान को कोई तवज्जो नहीं दे रहा।

जदयू के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा पोषित ऐसे उम्मीदवारों को जनता जवाब देगी। जनता ने तय कर लिया है कि धर्म के आधार पर सियासत की जगह जीवन दशा में बदलाव की सियासत को प्राथमिकता देना है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जदयू का यही उद्देश्य है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में तमाम विपक्षी दल एकजुट होकर चुनाव लड़ें। एकजुटता से लोकसभा चुनाव लड़ने पर भाजपा महज 50 से 100 सीटों पर सिमट जाएगी।

कुमार ने कहा कि आज देश में जनहितैषी मुद्दों को दरकिनार कर लोकतंत्र को कमजोर किया जा रहा है। उन्होंने जोर देकर देकर कि आज समय का तकाजा यही कहता है कि सारे विपक्षी दल एकता के साथ ऐसे देश विरोधी तत्वों से मुकाबला करें और देश को बचाएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!