सिर उठाकर जीना है तो संघर्ष करना पड़ेगा, संघर्ष के बिना हम अपनी मंजिल नहीं पा सकतेः मुकेश सहनी

Edited By Nitika, Updated: 27 Mar, 2023 12:31 PM

statement of mukesh sahani

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि अगर सिर उठाकर जीना है तो संघर्ष करना पड़ेगा। संघर्ष के बिना हम अपनी मंजिल नहीं पा सकते हैं।

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि अगर सिर उठाकर जीना है तो संघर्ष करना पड़ेगा। संघर्ष के बिना हम अपनी मंजिल नहीं पा सकते हैं।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री व वीआईपी सुप्रीमो सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने मधेपुरा के आलमनगर प्रखंड स्थित खापुर में श्री श्री 108 अष्टयाम महायज्ञ में सम्मिलित होकर पूजा-अर्चना कर देश एवं प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि व खुशहाली के लिए मंगलकामना की। इसके बाद उन्होंने यज्ञ में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज का काम मंदिर बनाने की है कि लेकिन आज सरकार ही मंदिर बना रही है। उन्होंने कहा कि सरकार का काम अस्पताल, स्कूल बनाने की है।

PunjabKesari

वहीं वीआईपी प्रमुख ने कहा कि बिना संघर्ष के कुछ हासिल नहीं किया जा सकता। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आज बिहार में सभी राजनीतिक पार्टी पर वीआईपी भारी है। सभी दल समझने लगे हैं कि बिना मुकेश सहनी के साथ लिए बगैर कल्याण नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि इसका एकमात्र कारण आपका समर्थन है। उन्होंने कहा कि भगवान ने हैं सबों को इंसान बनाकर भेजा लेकिन धरती पर कुछ लोगों ने चालाकी से धर्म और जाति में बांट दिया और हम पर राज कर रहा है। 

PunjabKesari

मुकेश सहनी ने कहा कि सत्ता में जब आपके लोग होंगे तो आपके लिए सोचेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सोच है कि गरीब समाज भी कुर्सी पर बैठे, भूखे नहीं सोए इसी स्थिति को राज्य में पैदा करने के लिए राज्य में भटक रहा हूं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अच्छे जीवन के लिए संघर्ष के अलावा कोई रास्ता नहीं है।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!