​"भाजपा को हटाने में हमें मिल रहा नीतीश कुमार का पूरा सहयोग और आशीर्वाद", तेजस्वी यादव का दावा

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 May, 2024 02:17 PM

we are getting full support from nitish kumar in removing bjp

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज तबीयत ठीक नहीं होने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में शामिल नहीं हो पाएं। वहीं, नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री के नामांकन में नहीं जाने पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने...

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज तबीयत ठीक नहीं होने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में शामिल नहीं हो पाएं। वहीं, नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री के नामांकन में नहीं जाने पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बनारस जाना था नहीं जा पाए है स्वास्थ्य कारण से। हमें बात याद आ रही है कि मुख्यमंत्री जी ने कहा था कि जो 14 में आए हैं वे 24 में जाएंगे। हमको जो कुछ नीतीश जी ने सिखाया उस काम में हम लगे हैं कि 24 में यह कैसे जाएंगे और इसमें हमको उनका पूरा सहयोग और आशीर्वाद मिल रहा है।

सुशील मोदी के निधन पर तेजस्वी ने जताया शोक
पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के निधन पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बहुत ही दुखद खबर है। कल रात में हमें सूचना मिली कि उनका निधन हो गया है। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। उनके पूरे परिवार के साथ हमारी संवेदना है, इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ हैं। भले ही हम अलग-अलग पार्टियों में राजनीति करते रहे लेकिन व्यक्तिगत तौर पर हमारे अच्छे संबंध थे। मुंगेर में बीते कल वोटिंग के दौरान मतदाता और पुलिस के बीच झड़प हो गई थी। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मुंगेर में जो पुलिसकर्मी और मतदाता के बीच झड़प हुआ है। हम लोगों ने इलेक्शन कमीशन से कंप्लेंट किया है और इलेक्शन कमीशन इस पर संज्ञान ले और गंभीरता से कार्रवाई करें।

"जंगलराज चलाने वाले फिर से जंगलराज कायम कर रहे"
तेजस्वी यादव ने कहा कि कई पुलिस के अधिकारियों द्वारा और प्रशासन के द्वारा इस तरह का काम किया जा रहा है। हमारे जो छात्र मुंगेर के यूनिवर्सिटी के जो नेता थे उनको भी मारा पीटा गया हैं। उनका इलाज चल रहा है और आप जान सकते हैं कि लोगों(अनंत सिंह) को क्यों पैरोल दिया गया था? इसी काम के लिए पैरोल दिया गया था। जो जंगलराज चलाते हैं, वही जंगलराज आज कायम करना चाहते हैं। असल में चेहरा उनका उजागर हो गया। जंगल राज असल में यही है कि वोटरों को वोट नहीं देने दो... प्रत्याशियों के गाड़ी को तोड़ो... हमारे नेताओं को पीटो यही जंगल राज है। तेजस्वी ने कहा कि वह हार चुके हैं। 5 साल उनको बाहर बैठना पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!