बड़े भाई के राबड़ी आवास में आने के बाद अब पोलो रोड स्थित आवास में शिफ्ट हो सकते हैं तेजस्वी, जानिए वजह

Edited By Nitika, Updated: 28 Apr, 2022 01:52 PM

tejashwi may shift to polo road residence

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के राबड़ी आवास में आने के बाद अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पोलो रोड स्थित आवास में शिफ्ट हो सकते हैं।

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के राबड़ी आवास में आने के बाद अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पोलो रोड स्थित आवास में शिफ्ट हो सकते हैं। वहीं तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव फिलहाल पोलो रोड स्थित आवास में जा चुके हैं। तेज प्रताप के राबड़ी आवास पहुंचने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया।

दरअसल, हाल ही में राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें तेजस्वी और तेजप्रताप एक साथ नजर आए थे। लेकिन इसी बीच राजद के युवा महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने तेजप्रताप पर पिटाई का आरोप लगा दिया, जिसके बाद लालू परिवार की काफी किरकिरी हुई। इस बात से तेजस्वी भी परेशान दिखाई दिए। वहीं अब तेजप्रताप भले ही अपने पुराने कमरे में आकर राबड़ी आवास में रह रहे हो लेकिन फिलहाल तेजस्वी यादव से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है। ऐसे में तेजस्वी के भी सरकारी आवास में शिफ्ट होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

तेज प्रताप यादव का मानना है कि पार्टी के सीनियर नेता उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव के साथ राजनीतिक सलाहकार के रूप में रहने वाले संजय यादव, एमएलसी सुनील सिंह और प्रवक्ता शक्ति यादव सहित कई नेता शामिल हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!