अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, हादसे में BSF जवान की मौत, परिवार में छाया मातम

Edited By Nitika, Updated: 12 Jun, 2022 06:51 PM

the bike collided with the divider uncontrollably

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया, जहां पर बाइक के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने पर बीएसएफ जवान की मौत हो गई।

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया, जहां पर बाइक के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने पर बीएसएफ जवान की मौत हो गई।

वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। जानकारी के अनुसार, जवान लखीसराय जिले के पिरि बाजार थाना क्षेत्र के लोसघनी गांव का निवासी था। परिजनों ने बताया कि जवान घर से दवाई लेने के लिए गया था। इसी दौरान वह एनएच 31 की तरफ मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने चला गया। वहीं कुम्हरचक्की ढाला के समीप एनएच 31 पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया और मोटरसाइकिल सड़क किनारे लगे डिवाइडर से टकरा गया। इस हादसे में जवान गम्भीर रूप से जख्मी हो गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी मुफ़्सील पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव के पॉकेट और बाइक की जांचकर पहचान पत्र निकाला। इसके बाद घटना की जानकारी खगड़िया जिले के नाला रोड स्थित ससुर स्व सत्यनारायण प्रसाद के परिजनों को दी। पुलिस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

वहीं परिजनों ने बताया कि जवान गुजरात में बीएसएफ में तैनात था और कुछ दिन पहले ही अपने ससुराल खगड़िया आया था। उन्होंने बताया कि बीएसएफ जवान की 2018 में शादी हुई थी और उसका एक बेटा है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!