बेटी की शादी के लिए मैरिज हॉल गया था परिवार, चोरों ने बंद घर से उड़ाई 15 लाख की संपत्ति

Edited By Ramanjot, Updated: 09 Dec, 2022 11:52 AM

thieves steal property worth rs 15 lakh from locked house in gaya

इस संबंध में पीड़ित सूरज कुमार ने बताया कि उनकी बहन की शादी बुधवार को थी। सुबह लगभग 9 बजे सभी परिवार मकान बंद कर कॉटन मिल मोहल्ला स्थित मैरिज हॉल में गए हुए थे। दिन भर कई बार लगातार घर से सामान ले जाने हेतु आते-जाते रहे। रात्रि 9 बजे भी घर आकर देखा...

गयाः बिहार में गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के बागेश्वरी मोहल्ले में अज्ञात चोरों ने बंद मकान से नगदी एवं जेवरात सहित लगभग 15 लाख रुपए मूल्य की संपति चोरी कर ली। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि शहर के बागेश्वरी मोहल्ला निवासी सूरज कुमार ने चोरी की सूचना दी है। मामले की जांच की जा रही है। 

शादी के लिए मैरिज हॉल गया था परिवार 
इस संबंध में पीड़ित सूरज कुमार ने बताया कि उनकी बहन की शादी बुधवार को थी। सुबह लगभग 9 बजे सभी परिवार मकान बंद कर कॉटन मिल मोहल्ला स्थित मैरिज हॉल में गए हुए थे। दिन भर कई बार लगातार घर से सामान ले जाने हेतु आते-जाते रहे। रात्रि 9 बजे भी घर आकर देखा था, तब तक सब कुछ ठीक था। इसके बाद शादी के लिए मैरिज हॉल चले गए। बाहर से ताला भी लगाया हुआ था।

इसके बाद जब अहले सुबह घर पहुंचे तो देखा कि अंदर से दरवाजा बंद है। पड़ोसी के घर से छत पर पहुंचे तो देखे की छत का ग्रिल टूटा हुआ है। अंदर गए तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने कहा कि अज्ञात चोरों के द्वारा सभी घर के कमरों का ताला व अलमारी तोड़कर घर में रखे नगदी, लैपटॉप, मोबाइल, सोने-चांदी के जेवरात सहित लगभग 15 लाख रुपए की संपत्ति की चोरी की गई है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!