बेलगाम अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान फर्नीचर दुकानदार को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Nov, 2022 10:46 AM

unbridled criminals killed furniture shopkeeper during robbery

जानकारी के मुताबिक, घटना बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा बांध के समीप की है। मृतक की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल के रहने वाले दिलीप शर्मा के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिलीप शर्मा पकठौल चौक पर स्थित भवानी...

बेगूसरायः बिहार में अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान एक फर्नीचर दुकानदार को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसके शव को बांधकर किनारे फेंक दिया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

आर्डर लेने गया हुआ था दिलीप
जानकारी के मुताबिक, घटना बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा बांध के समीप की है। मृतक की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल के रहने वाले दिलीप शर्मा के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिलीप शर्मा पकठौल चौक पर स्थित भवानी एलुमिनियम फर्नीचर हाउस के नाम से दुकान चलाते हैं। मंगलवार की देर शाम दिलीप शर्मा मोटरसाइकिल से सवार होकर एक आर्डर लेने के लिए तेघड़ा गए हुए थे। इसी दौरान जब वह घर वापिस लौट रहे थे, बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और लूटपाट करने लगे। इसका विरोध जब दिलीप ने किया तो अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी और शव को बांधकर किनारे फेंक दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा थाने पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि मृतक के परिजनों का कहना है कि कि दुकान पर 2 लड़के आए थे और वह दोनों उन्हें बुलाकर अपने साथ ले गए थे। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!