बेगूसरायः पुलिसकर्मियों द्वारा ट्रक को रोककर अवैध वसूली करने का वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के निर्देश

Edited By Swati Sharma, Updated: 17 Nov, 2022 05:49 PM

video of policemen making illegal recovery by stopping truck goes viral

जानकारी के मुताबिक, बलिया थाना क्षेत्र में एनएच-31 पर पुलिस वाहन के द्वारा एक ट्रक को रोककर अवैध वसूली की जा रही है। इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने पूरे मामले के जांच के...

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र में एनएच-31 पर पुलिसकर्मियों द्वारा एक ट्रक को रोककर अवैध वसूली करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने बलिया डीएसपी को वीडियो की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, बलिया थाना क्षेत्र में एनएच-31 पर पुलिसकर्मियों द्वारा एक ट्रक को रोककर अवैध वसूली की जा रही है।  इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने पूरे मामले के जांच के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने जांच के बाद ही कार्रवाई की बात कहीं है।

PunjabKesari

एसपी ने बलिया थाने का किया औचक निरीक्षण
वहीं दूसरी ओर एसपी योगेंद्र कुमार आज बलिया थाना पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। साथ ही थाना अध्यक्ष और सभी पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक की। एसपी योगेंद्र कुमार ने औचक निरीक्षण के बाद बताया कि थाना में ओडी रजिस्टर, कुर्की वारंट, रजिस्टर और स्टेशन डायरी की जांच पड़ताल की गई है, जिसमें कमी पाई गई। उनको ठीक करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि कोई भी फरियादी मौखिक लिखित या टेलिफोनिक सूचना भी देते है तो पुलिस पूरे मामले की ना सिर्फ जांच करेगी, बल्कि आवेदन नहीं देने की स्थिति में भी पूरे मामले पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!