CM हेमंत ने की सौगातों की बारिश, गिरिडीह-धनबाद के 13 लाख लाभुकों में बांटी 639 करोड़ की परिसंपत्तियां

Edited By Khushi, Updated: 10 Sep, 2024 10:44 AM

cm hemant showered gifts distributed assets worth rs 639 crore

गिरिडीह के गांडेय के केलूडीह मैदान में बीते सोमवार को आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ। सीएम हेमंत के साथ मंत्री इरफान अंसारी, बेबी देवी, सत्यानंद भोक्ता का स्वागत हेलीपेड में डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, धनबाद डीसी माधवी मिश्रा के...

गिरिडीह: गिरिडीह के गांडेय के केलूडीह मैदान में बीते सोमवार को आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बीते सोमवार को अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। सीएम हेमंत के साथ मंत्री इरफान अंसारी, बेबी देवी, सत्यानंद भोक्ता का स्वागत हेलीपेड में डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, धनबाद डीसी माधवी मिश्रा के साथ सदर विधायक सोनू, गांडेय विधायक कल्पना सोरेन, टुंडी विधायक मथुरा महतो, राज्यसभा सांसद सरफराज अहमद ने बुके देकर किया।

PunjabKesari

इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गिरिडीह और धनबाद जिले में 465.14 करोड़ की योजनाएं शुरू की। 13.06 लाख लाभुकों को 639.16 करोड़ की परिसंपत्तियां दी गई। गिरिडीह जिले के 8.03 लाख और धनबाद जिले के 5.03 लाख लोगों को सरकारी योजना का लाभ मिला। मौके पर सीएम हेमंत को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया। इस दौरान सीएम जब आयोजन स्थल में पहुंचे तो डीसी और डीडीसी स्मृति कुमारी ने बुके देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का उद्घाटन सीएम हेमंत सोरेन समेत मंत्रियों ने दीप जलाकर किया। वहीं डीसी ने मौके पर स्वागत भाषण के जरिए गिरिडीह में चल रहे आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के माध्यम से चल रहे योजना की पूरी जानकारी दिया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के माध्यम से सरकार की सभी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम पेयदान में रहने लोगों को मिल रहा है और हमारी सरकार किसी को भी गरीबी में नहीं रहने देगी।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखण्ड की सरकार ने गरीबों को आशियाना मुहैया करवाने के लिए अबुआ आवास योजना तथा 18 से 49 वर्ष के माता बहनों के लिए मुख्यमंत्री मईया सम्मान योजना के साथ- साथ गरीबी उलमूलन हेतु कई योजनाएं लाई है जिसका लाभ अब सीधे तौर पर लाभुकों को मिल रहा है तथा बीचोलियागिरी समाप्त हो रहा है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि हमारी विकास योजनाओं से भाजपा के पेट मे दर्द हो रहा है इसलिए हमारी सरकार को गिराने के लिए हमारे लोगों को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल कर नित्य नए प्रयोग कर रहे है, लेकिन भाजपा का सपना हम लोग पूरा नही होने देंगे। उन्होंने कहा कि आज गिरिडीह और धनबाद जिला मिलाकर 465. 14 करोड़ के योजना का शिलान्यास किया गया है तथा लाभुकों के बीच परिसंपत्तियां का वितरण हुआ है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!