हेमंत सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए सरकार गिराने का कर रही नाटक: डॉ. लुईस मरांडी

Edited By Diksha kanojia, Updated: 28 Jul, 2021 12:14 PM

hemant sarkar is pretending to topple government to hide his failure

डॉ. मरांडी ने पत्रकारों से बातचीत में राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को गिराने के मामले में तीन आरोपियों को पकड़े जाने को एक साज़शि करार देते हुए हास्यास्पद बताया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि सरकार गिराने के खेल करने निकले आरोपियों के पास से महज दो...

दुमकाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और झारखंड की पूर्व मंत्री डॉ. लुईस मरांडी ने दो लाख रुपए में प्रदेश की हेमंत सोरेन सरकार गिराने के मामले को अति हास्यास्पद करार देते हुए कहा कि राज्य सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए सरकार गिराने का नाटक कर भाजपा को बदनाम करने का प्रयास कर रही है।

डॉ. मरांडी ने पत्रकारों से बातचीत में राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को गिराने के मामले में तीन आरोपियों को पकड़े जाने को एक साज़शि करार देते हुए हास्यास्पद बताया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि सरकार गिराने के खेल करने निकले आरोपियों के पास से महज दो लाख रुपए ही मिले और सरकार की पुलिस की प्रारम्भिक जांच में भी सत्तारूढ़ दल में शामिल कांग्रेस के ही विधायकों के नाम सामने आये हैं। इस खेल से उनकी पार्टी को कुछ लेना देना नहीं है लेकिन राज्य सरकार अपनी कमी को छिपाने के लिए सरकार गिराने की पटकथा तैयार कर भाजपा को बदनाम करने का प्रयास कर रही है।

भाजपा नेता ने कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार अंदर से डरी हुई है। अपनी करतूतों और अपने ही सहयोगियों के कारण यह सरकार गिरेगी। सरकार गिरने और गिराने के भय से हेमंत सोरेन सरकार अपने वायदे के अनुरूप राज्य के पांच लाख नौजवानों को नौकरी देने, बिजली बिल माफ करने, पारा शिक्षकों का स्थायीकरण आदि कोई भी बड़ा फैसला लेने में विफल साबित हुई है। इस विफलता से जनता का ध्यान हटाने के लिए दो लाख में सरकार गिराने का हास्यास्पद खेल कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!