ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Edited By Khushi, Updated: 04 Jul, 2024 11:35 AM

it was costly for the villagers to brutally beat the loving couple

गढ़वा जिले के बंशीधर नगर के पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के बिलासपुर में एक प्रेमी जोड़े की गांव वाले और वहां के लोगों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की जिसमें वीडियो भी सामने आया। जिसके बाद नगर उटारी की पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 4 लोगों को...

गढ़वा: गढ़वा जिले के बंशीधर नगर के पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के बिलासपुर में एक प्रेमी जोड़े की गांव वाले और वहां के लोगों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की जिसमें वीडियो भी सामने आया। जिसके बाद नगर उटारी की पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भेजने की तैयारी पूरी कर दी गई, लेकिन पुलिस की चेतावनी के बाद भी ग्रामीण कानून को हाथ में लेकर इस तरह के मारपीट कर रहे है। यह एक चर्चा का विषय बना हुआ है।

नगर एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि इस तरह की सूचना हो या किसी तरह का मामला पहले पुलिस को जानकारी दे। अपने से कोई भी गलत कार्य करने से परहेज करे। वही नगर पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त रस्सी एवं घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग करने में प्रयुक्त मोबाइल को भी जब्त कर लिया है। इसकी जानकारी एसडीपीओ सत्येंद्र नारायण सिंह ने नगर उंटारी थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में दी।
उन्होंने बताया कि नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर में मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े को बिलासपुर के ग्रामीणों के द्वारा रस्सी से बांध कर पिटाई किये जाने एवं पिटाई से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक, पुअनि जितेंद्र कुमार, सअनि प्रेमदान लकड़ा एवं पुलिस बल ने बिलासपुर पहुंचकर मामले की जांच की। जांच के दौरान प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट करने, वीडियो बनाने एवं वीडियो वायरल करने के मामले में चार लोगों दिलीप कुमार, धर्मेंद्र विश्वकर्मा, चंदन विश्वकर्मा एवं सुखदेव विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चारों लोगों ने अपनी संलिप्त स्वीकार की। पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

एसडीपीओ ने बताया कि बिलासपुर की घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। अगर इस तरह के मामले सामने आते हैं तो लोग सबसे पहले गांव के मुखिया, बीडीसी एवं पुलिस को तत्काल सूचना दें। एसडीपीओ ने बंशीधर नगर अनुमंडल वासियों से अपील करते हुए कहा कि अनुमंडल क्षेत्र में इस तरह की घटना होने पर वे पुलिस को तत्काल सूचना दें, पुलिस विधि सम्मत कार्रवाई करेगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!