जमशेदपुरः पत्नी को प्रताड़ित कर तीन तलाक देने वाले पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 09 Jun, 2022 02:16 PM

police arrested the husband who gave triple talaq by harassing his wife

उन्होंने बताया कि सलमा खातून की शादी जमशेदपुर के आजाद नगर के शेख निजाम के साथ वर्ष 2006 में हुई थी और शादी के बाद ठीक-ठाक से जिंदगी चलती रही, लेकिन अचानक शेख निजाम का रुख बदल गया और वह दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने लगा। आरोप है कि बाद में उसने...

 

जमशेदपुरः झारखंड में जमशेदपुर के आजाद नगर में पत्नी को कथित रूप से प्रताड़ित कर उसे तीन तलाक देने वाले एक व्यक्ति को बुधवार को मझगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि सलमा खातून ने फरवरी 2022 में अपने पति शेख निजाम उर्फ निजामुद्दीन के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और पुलिस ने आज इस मामले में कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि सलमा खातून की शादी जमशेदपुर के आजाद नगर के शेख निजाम के साथ वर्ष 2006 में हुई थी और शादी के बाद ठीक-ठाक से जिंदगी चलती रही, लेकिन अचानक शेख निजाम का रुख बदल गया और वह दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने लगा। आरोप है कि बाद में उसने बात बात पर मारपीट भी करना शुरू कर दिया। उसकी प्रताड़ना से तंग आकर वह अपने मायके चली आई। कई बार पंचायत के द्वारा दोनों में सुलह का प्रयास किया गया लेकिन निजाम पत्नी को दहेज लाने और तलाक के लिए प्रताड़ित करता रहा और फिर उसने उसे तीन तलाक दे दिया।

इसके बाद सलमा खातून ने मझगांव थाने में पति के विरूद्ध प्रताड़ना, दहेज मांगने और तलाक देने के मामला दर्ज कराया था। मंगलवार को शेख निजाम जमशेदपुर से चाईबासा आया था। इसकी सूचना मझगांव पुलिस को मिली जिसके आधार पर चाईबासा से निज़ाम को गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!