चर्चित IPS शिवदीप लांडे ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- 'मैं अपने पिता की हत्या कर देना चाहता था लेकिन...

Edited By Nitika, Updated: 17 Oct, 2022 12:16 PM

big disclosure of ips shivdeep lande

'दबंग', 'सिंघम' और 'रॉकस्टार' के नाम से चर्चित बिहार के आईपीएस शिवदीप पांडे ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि 'मैं अपने पिता की हत्या कर देना चाहता था'।

 

पटनाः 'दबंग', 'सिंघम' और 'रॉकस्टार' के नाम से चर्चित बिहार के आईपीएस शिवदीप पांडे ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि 'मैं अपने पिता की हत्या कर देना चाहता था'। इसके लिए उन्होंने कोशिश भी की लेकिन मां ने मुझे और मेरे पिता को मुश्किल घड़ी में संभाला। वहीं आईपीएस ने कहा कि वह आज जो कुछ भी है, केवल अपनी मां की वजह से ही हैं। 

पिता को पढ़ने-पढ़ाने में नहीं थी कोई रूचि: आईपीएस
दरअसल, शिवदीप लांडे ने 'वुमेन बिहाइंड द लायन' किताब का विमोचन किया है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज वे आईपीएस और जीवन में जो कुछ हैं, वह अपनी मां की वजह से हैं क्योंकि उनके पिताजी नशे के आदी थे। उन्होंने जमीन और मेरी मां के जेवर भी बेच दिए थे। उन्हें पढ़ने-पढ़ाने में कोई रूचि नहीं थी। इसलिए मेरा मन अपने पिता की हत्या करने का करता था। इसके लिए उन्होंने प्रयास भी किया था लेकिन मेरी मां मुझे और मेरे पिता दोनों को मुश्किल घड़ी में संभालती रहीं।

IPS बनने में मां का सबसे बड़ा योगदानः शिवदीप लांडे
वहीं आईपीएस ने कहा कि वे काफी सामान्य परिवार से थे। बारिश होती थी तो मैं घर के कोने में बारिश में ही बैठकर पढ़ता था। जब धूप होती थी तो मैं धूप में ही घर के कोने में बैठकर पढ़ता था। उस समय मेरी मां मेरे पीछे हमेशा खड़ी रहती थी। उन्होने मेरा काफी सपोर्ट किया है। आज मैं अगर आईपीएस बना हूं तो मां का सबसे बड़ा योगदान है। उनकी प्रेरणा से आज हम लोगों की सेवा कर रहे हैं। बता दें कि आईपीएस ने इन सारी बातों का जिक्र अपनी पुस्तक में किया है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!