"नीतीश कुमार के बिना कितने असमर्थ और कमजोर हैं ये लोग", तेजस्वी यादव के बयान पर चिराग पासवान का पलटवार

Edited By Swati Sharma, Updated: 15 May, 2024 12:50 PM

chirag paswan s counterattack on tejashwi yadav s statement

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार भले ही एनडीए में है, लेकिन हमारे साथ है। इस पर LJP(रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि ये दर्शाता है कि वे हमारे मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) के बिना कितने असमर्थ और कमजोर हैं।

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार भले ही एनडीए में है, लेकिन हमारे साथ है। इस पर LJP(रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि ये दर्शाता है कि वे हमारे मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) के बिना कितने असमर्थ और कमजोर हैं।

'INDI गठबंधन में एकता कहां है?'
चिराग पासवान ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी जब उनके साथ गठबंधन में नहीं है तब भी उनके नाम का इस्तेमाल करके ये लोग भ्रम फैलाकर अपनी स्थिति को बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं। वह जमाना गया जब बिहार के लोगों को इस तरीके से बहलाकर यह लोग उलझा लेते थे। आज की तारीख में बिहार की जनता इतनी जागरुक हैं कि वह आपकी मनशां को जानती है। हमारा एनडीए गठबंधन कितना मजबूत है, जनता जानती है। वहीं INDI गठबंधन में एकता कहां है?... बिहार में पांचवें चरण का चुनाव करीब है। आप मुझे एक भी मंच दिखा दीजिए जो भव्य तरीके से तैयार हुआ हो और जहां इंडिया गठबंधन के तमाम घटक दल दिखाई दिए हों।

'हमारे गठबंधन की एकता ही हमारी ताकत'
 LJP(रामविलास) प्रमुख ने कहा कि इनके तो चुनाव प्रचार में भी महज एक डेढ़ पार्टी ही चुनाव प्रचार कर रही है। कांग्रेस के शेष नेता को तो बिहार से लेना-देना ही नहीं है। जो गांधी परिवार है, उनको बिहार की कोई चिंता नहीं है। एक बार आकर खानापूर्ति करके चले गए। वही हमारे प्रधानमंत्री जी को देखिए लगभग हर चरण में आकर और पटना में आकर रोड शो करके गए हैं। हमारे गठबंधन की एकता ही हमारी ताकत है और यह बिखरा हुआ विपक्ष इन लोगों को ऐसे बयान देने के लिए मजबूर कर रहा है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि चुनाव के बाद राहुल गांधी और सोनिया गांधी भागने वाले हैं। इस पर चिराग ने कहा कि 400 पार जरूर होगा और इस बार विपक्ष और विपक्ष में खासतौर पर कांग्रेस क्योंकि राजद वाले तो ऑलरेडी जीरो पर है, इससे नीचे और क्या जा सकते हैं, लेकिन कांग्रेस को आप देखिएगा कांग्रेस ऑल टाइम लोअर जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!