भावुक पल: नामांकन पर जाने से पहले चिराग ने लिया मां का आशीर्वाद, कहा- पहली बार पापा के बिना...

Edited By Ramanjot, Updated: 02 May, 2024 01:38 PM

chirag took mother s blessings before going for nomination

​​​​​​​नामांकन पर जाने से पहले चिराप पासवान ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए कहा कि पहली बार हम बाबा के बिना नामांकन को जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हाजीपुर की जनता पर हमें विश्वास है कि उन्होंने जिस तरीके से प्यार हमारे पिताजी को दिया वही प्यार...

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) नामांकन के लिए हाजीपुर निकल गए हैं। उन्होंने नामांकन से पहले अपने घर में पूजा अर्चना की और अपनी मां का आशीर्वाद लिया। चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास के चित्र पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उनके साथ उनके परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। 

PunjabKesari

नामांकन पर जाने से पहले चिराप पासवान अपने दिवंगत पिता को याद कर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि पहली बार हम बाबा के बिना नामांकन के लिए जा रहे हैं। लेकिन वह मुझे इस लड़ाई को लड़ने की हिम्मत भी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हाजीपुर की जनता पर हमें विश्वास है कि उन्होंने जिस तरीके से प्यार हमारे पिताजी को दिया वही प्यार हमको भी वह देंगे। ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं आज अपने पिता की कर्मभूमि हाजीपुर से अपना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं।

PunjabKesari 

बता दें कि NDA गठबंधन में शामिल चिराग पासवान की पार्टी को हाजीपुर समेत बिहार की पांच सीटें मिलीं हैं। हाजीपुर से चुनाव पासवान का मुकाबला आरजेडी के शिव चंद्र से है। इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को चुनाव है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!