​एक्शन मोड में जहानाबाद DM, बिना हेलमेट के बाइक चला रहे दर्जनों लोगों का काटा चालान, पुलिस कर्मियों को भी लगाई फटकार

Edited By Swati Sharma, Updated: 09 Jul, 2024 02:00 PM

jehanabad dm in action mode

जहानाबाद की डीएम अलंकृता पांडे एक्शन में दिख रही हैं। दरअसल, सोमवार को शहर के अरवल मोड़ पर डीएम ने खुद सड़क पर उतरकर बिना हेलमेट के बाइक चला रहे दर्जनों बाइक सवारों को पकड़ा और उनका चालान काटने का निर्देश दिया। इतना ही नहीं, इस दौरान वहां मौजूद ट्रैफिक...

जहानाबाद: जहानाबाद की डीएम अलंकृता पांडे एक्शन में दिख रही हैं। दरअसल, सोमवार को शहर के अरवल मोड़ पर डीएम ने खुद सड़क पर उतरकर बिना हेलमेट के बाइक चला रहे दर्जनों बाइक सवारों को पकड़ा और उनका चालान काटने का निर्देश दिया। इतना ही नहीं, इस दौरान वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को वो फटकार लगाती भी दिखीं। वही, इस कार्रवाई के बाद वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

25 बाइक सवार पकड़े गए
बता दें कि शहर में इन दिनों यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ठप दिखाई दे रही थी। आमलोग यातायात के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। इसके मद्देनजर सोमवार को जिले का दौरा करने के बाद जब डीएम मुख्यालय की तरफ लौट रही थी तो उनको रास्ते में कई बाइक सवार बिना हेलमेट के बाइक चलाते दिखे। जिसके बाद डीएम ने शहर के अरवल मोड़ पर उतरकर मोर्चा संभाल लिया और बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे 25 बाइक सवारों को पकड़ लिया। इसके बाद जब्त सभी वाहनों के कागजात की जांच कर उनका चालान काटने का निर्देश दिया।

PunjabKesari

डीएम ने जिलेवासियों से की य़े अपील
इस संबंध में डीएम ने बताया कि यातायात नियमों का उलंघन करने वाले 25 से 30 वाहनों को पकड़ा गया है, जिनके ऊपर जुर्माना लगाया जा रहा है। डीएम ने जिलेवासियों से अपील की है कि यातायात नियमों का पालन कर वाहनों को चलाए ताकि किसी प्रकार की कोई घटना न हो।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!