अब आम बच्चों की तरह जिंदगी जी सकेगी की 4 हाथ 4 पैर वाली नवादा की चहुंमुखी, Sonu Sood ने करवाया ऑपरेशन

Edited By Nitika, Updated: 10 Jun, 2022 12:07 PM

बिहार के नवादा जिले की 4 हाथ 4 पैर वाली अनोखी बच्ची चहुंमुखी कुमारी के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है। उसके लिए भी फिल्म अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर आए हैं।

नवादाः बिहार के नवादा जिले की 4 हाथ 4 पैर वाली अनोखी बच्ची चहुंमुखी कुमारी के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है। उसके लिए भी फिल्म अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर आए हैं। दरअसल, सोनू सूद ने चहुंमुखी कुमारी को सर्जरी के लिए मुंबई बुलाया, जहां बुधवार को चौमुखी का सफलतापूर्वक ऑपरेशन हो गया है। वहीं बच्ची अपने माता-पिता और पंचायत के मुखिया सहित सभी लोग सोनू सूद को भगवान मानते हुए कहा कि अगर ये ना होते तो शायद इस बच्ची का ऑपरेशन नहीं होता। 
PunjabKesari
मुखिया पति दिलीप रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि सूरत के किरण हॉस्पिटल में सफलतापूर्वक ऑपेरशन कर लिया गया है। लगभग 7 घंटे तक ऑपरेशन का कार्य चला है। नेक काम के लिए सोनू सूद को नवादा जिला से तमाम लोगों ने खूब बधाई दी है। इससे पहले भी दिलीप रावत ने बताया था कि सोनू सूद लगातार मेरे संपर्क में है और हर संभव मदद का आश्वासन दे रहे हैं। उन्हीं के कहने पर बच्ची को लेकर आईजीआईएमएस पटना गए थे, लेकिन वहां के डॉक्टर ने कहा कि यह क्रिटिकल केस है। ऐसे में बच्ची की सर्जरी यहां संभव नहीं है। इसके बाद फोन कर मैंने सोनू सूद को सारी बात बताई। सोनू सूद ने कहा कि बच्ची को लेकर मुंबई आ जाइए, यहां सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके बाद बच्ची को लेकर मुंबई गया।
PunjabKesari
सोनू सूद ने मुंबई में करवाया ऑपरेशन
वहीं मुखिया ने कहा कि सोनू सूद ने वीडियो कॉल कर बच्ची के माता-पिता से बात भी की थी और दिव्यांग बच्ची को भी देखा था। वीडियो कॉल पर सोनू सूद को देखने के लिए गांव वाले इकट्ठा हो गए। इस दौरान ग्रामीण काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। यहां के ग्रामीण सोनू सूद को भगवान मान रहे हैं। अब मुंबई जाने के बाद सोनू सूद ने रियल हीरो का भूमिका निभाते हुए बच्ची का इलाज करवाया और चहुंमुखी की ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया। |
PunjabKesari
परिवार के 5 सदस्यों में से 4 दिव्यांग
बता दें कि वारिसलीगंज की सौर पंचायत के हेमदा निवासी ढाई वर्षीय चहुंमुखी हैं। इस परिवार में 5 सदस्य हैं, जिसमें पीड़ित बच्ची चहुंमुखी, माता उषा देवी, पिता बसंत पासवान एवं भाई अमित कुमार शामिल है। सिर्फ चहुंमुखी की बड़ी बहन पूरी तरह से ठीक है। दिव्यांग दंपत्ति मजदूरी कर बच्चों का लालन-पालन कर रहे हैं। बिहार सरकार से कोई भी किसी भी तरह का कोई मदद परिवार को नहीं मिली लेकिन रियल हीरो सोनू सूद ने मदद कर चहुंमुखी की ऑपरेशन करवाया हैं।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!