अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सड़क पर उतरे शिक्षक अभ्यर्थी, बहस व धक्का-मुक्की के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Aug, 2024 01:14 PM

teacher candidates took to the streets with their various demands

​​​​​​​प्रदर्शनकारी दिलीप कुमार ने कहा, "... हमे आगे नहीं जाने दिया जा रहा। हम पर लाठीचार्ज की गई। हमारी मांग है कि BPSC TRE-3 में वन कैंडिडेट वन रिजल्ट लागू हो, रिजल्ट से पहले काउंसिलिंग हो, बेलट्रॉन को कोई जिम्मेदारी न दी जाए। यह अन्याय हो रहा है,...

पटना: राजधानी पटना में शिक्षक अभ्यर्थी अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतर गए हैं। बीपीएससी टीआरई-3 के छात्रों ने विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बीपीएससी कार्यालय जाने से रोका तो उनके बीच बहस व धक्का-मुक्की हो गई। इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या हो रही है। 

वन कैंडिडेट वन रिजल्ट की मांग
दरअसल, छात्र जल्द 'ONE कैंडिडेट ONE रिजल्ट' लागू करने और TRE.3 के परिणाम से पहले कॉउंसिलिंग की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि टीआरई-1, और टीआरई-2 में मल्टीपल रिजल्ट की वजह से हजारों सीटें खाली रह गईं थी। काउंसलिंग भी रिजल्ट के बाद करवाई गई थी। इसकी वजह से हजारों सीटें खाली रह गईं। हम चाहते हैं कि ऐसी नौबत बीपीएससी टीआरई 3.0 की परीक्षा में नहीं आए। 

PunjabKesari

हमारे साथ अन्याय हो रहा, यह लोकतंत्र की हत्या: दिलीप कुमार
प्रदर्शनकारी दिलीप कुमार ने कहा, "... हमे आगे नहीं जाने दिया जा रहा। हम पर लाठीचार्ज की गई। हमारी मांग है कि BPSC TRE-3 में वन कैंडिडेट वन रिजल्ट लागू हो, रिजल्ट से पहले काउंसिलिंग हो, बेलट्रॉन को कोई जिम्मेदारी न दी जाए। यह अन्याय हो रहा है, यह लोकतंत्र की हत्या है। क्या लोकतंत्र में छात्र शांतिपूर्वक अपनी बात नहीं रख सकतें? नीतीश कुमार खुद छात्र आंदोलन से उभरे हुए नेता हैं तो आज छात्र आंदोलन को क्यों कुचला जा रहा है?..."

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!