रोहतास में मां ने उठाया खौफनाक कदम, 2 बच्चों के साथ आहर में कूदकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Swati Sharma, Updated: 22 Aug, 2024 02:45 PM

a woman along with her two children committed suicide in rohtas

बिहार के रोहतास जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आहर में कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जुट गई है।

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आहर में कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नौहट्टा थाना अंतर्गत निमिया टीकर गांव की है। मृतकों की पहचान संजय चौहान की पत्नी आशा देवी (26) और 2 बेटों सत्यम कुमार (6 ) एवं आदित्य कुमार (4) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बुधवार रात को परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए। इसके बाद आशा देवी ने अपने दोनों बेटों के साथ आहर में कूद कर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह जब स्थानीय लोगों ने आहर में तीनों के शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक आशा देवी के पति संजय चौहान का कहना है कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब थी तो हाल के दिनों में ही डेहरी से इलाज करवाकर लौटा था। उसने बताया कि घर में पुआल रखने को लेकर कुछ विवाद हो गया था, संभवत: इस विवाद में हुई बहस के बाद पत्नी ने ऐसा कदम उठाया है। जबकि पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। वहीं, मृतक महिला के मायके वालों ने पति संजय पर ही अपनी पत्नी एवं बच्चों की हत्या का आरोप लगाया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!