भागलपुर के डीआईजी की बड़ी कार्रवाईः कर्तव्यहीनता के आरोप में 2 थानाध्यक्ष को किया निलंबित

Edited By Ramanjot, Updated: 22 Sep, 2022 12:47 PM

bhagalpur two sho suspended for negligence

भागलपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक विवेकानंद ने बुधवार को यहां बताया कि जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए कई बार कड़े निर्देश दिए जाने के बावजूद वहां के थानाध्यक्ष सज्जाद हुसैन के द्वारा मामले में घोर लापरवाही बरती गई।

भागलपुरः बिहार में भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक ने जिले के दो थानाध्यक्ष को कर्तव्यहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया है।

भागलपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक विवेकानंद ने बुधवार को यहां बताया कि जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए कई बार कड़े निर्देश दिए जाने के बावजूद वहां के थानाध्यक्ष सज्जाद हुसैन के द्वारा मामले में घोर लापरवाही बरती गई। जिससे अपराधिक घटनाओं में अंकुश नहीं लग पाया। उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष के खिलाफ स्थानीय लोगों की भी शिकायतें मिली थीं। ऐसे में थानाध्यक्ष के गलत कार्यकलापों को गंभीरता से लेते हुए बुधवार को उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस उप महानिरीक्षक ने बताया कि जिले के तातारपुर के थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा के विरुद्ध मद्य निषेध के एक मामले मे पुलिस मुख्यालय की ओर से हुए जांच पड़ताल में वह दोषी पाया गया है और इस मामले की गंभीरता को देखते हुए उक्त थानाध्यक्ष पर निलंबन की कारर्वाई की गई है। उन्होंने बताया कि इस प्रक्षेत्र के भागलपुर एवं बांका जिलों के सभी थानाध्यक्षों को अपने अपने क्षेत्रों में अपराधिक घटनाओं पर अविलंब रोक लगाने और पीड़ति लोगों की फरियाद सुनने का निर्देश दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!