BPSC ने घोषित किया 66वीं संयुक्त प्रतियोगिता का परिणाम, पहले स्थान पर रहें वैशाली के सुधीर कुमार

Edited By Ramanjot, Updated: 04 Aug, 2022 06:29 PM

bpsc declared result of 66th combined competition

टॉप-10 अभ्यर्थियों में सुधीर कुमार (वैशाली) से पहले स्थान पर रहे। दूसरे स्थान पर अरवल के अमर्त्य कुमार आदर्श, तीसरे स्थान पर मुजफ्फरपुर के आयुष कृष्णा, चौथे स्थान पर पूर्वी चंपारण के सदानंद कुमार और पांचवां स्थान पटना के विनय कुमार रंजन ने हासिल...

पटनाः बिहार लोक सेवा आयोग (वीपीएससी) ने 66 वीं संयुक्त प्रतियोगिता का परिणाम बुधवार को घोषित कर दिया है। 689 रिक्तियों पर 685 अभ्यर्थी ने परीक्षा को सफल किया है। इसमें वैशाली के सुधीर कुमार को पहला स्थान प्राप्त हुआ। वहीं अरवल के अमर्त्य कुमार आदर्श द्वितीय स्थान प्राप्त किया और मुजफ्फरपुर के आयुष कृष्णा तृतीय स्थान पर रहें।

टॉप-10 अभ्यर्थियों में सुधीर कुमार (वैशाली) से पहले स्थान पर रहे। दूसरे स्थान पर अरवल के अमर्त्य कुमार आदर्श, तीसरे स्थान पर मुजफ्फरपुर के आयुष कृष्णा, चौथे स्थान पर पूर्वी चंपारण के सदानंद कुमार और पांचवां स्थान पटना के विनय कुमार रंजन ने हासिल किया है। वहीं छठे स्थान पर औरंगाबाद की मोनिका श्रीवास्तव,सांतवें स्थान पर पटना के सिद्धांत कुमार, आठवें स्थान पर औरंगाबाद के अंकित सिन्हा, नौवें स्थान पर अररिया के बृजेश कुमार और दसवें स्थान पर नालंदा के अंकित कुमार रहें हैं।

बता दें कि 65वीं बीपीएससी के समान इस वर्ष की परीक्षा में भी सफल टॉप-10 अभ्यर्थियों में से अधिकांश अभ्यर्थी बीटेक के ही रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!