रिश्ते तार-तारः मौसेरे भाई ने नाबालिग बहन को शादी का झांसा देकर कई बार किया दुष्कर्म

Edited By Nitika, Updated: 04 Aug, 2021 06:48 PM

cousin brother misdeed with minor sister

बिहार के किशनगंज जिले से भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर मौसेरे भाई ने अपनी नाबालिग बहन को शादी का झांसा देकर कई बार हवस का शिकार बनाया।

 

किशनगंजः बिहार के किशनगंज जिले से भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर मौसेरे भाई ने अपनी नाबालिग बहन को शादी का झांसा देकर कई बार हवस का शिकार बनाया।

जानकारी के अनुसार, मामला किशनगंज जिले के टाउन थाना क्षेत्र का है, जहां पर नाबालिग की मां की मौत के बाद किशनगंज निवासी मौसी के घर रहकर पढ़ाई करती है। साल 2017 में उसका मौसेरा भाई मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए पीड़िता के मौसा के घर आया, जहां दोनों की जान पहचान हुई। कुछ दिनों के बाद अनसार दिल्ली चला गया। लेकिन दोनों के बीच मोबाइल से बातें होती रही। साल 2020 में अनसार घर वापस आया और पीड़िता से मिलने के लिए किशनगंज निवासी मौसा के आया।

28 मई 2020 को मौका देखकर अनसार ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और शादी करने का झांसा देकर किसी को कुछ न कहने की बात कही। घटना के बाद अनसार पीड़िता को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और कई बार दुष्कर्म किया। 29 जून को अनसार एक बार फिर पीड़िता के पास पहुंचा और उसने एक बार फिर से दुष्कर्म करने की कौोशिश की। लेकिन पीड़िता द्वारा विरोध करने पर वह फरार हो गया।

बता दें कि घटना के बाद मामले को लेकर कई बार पंचायती भी की गई। लेकिन अनसार और उसके परिजनों ने पंचायत के फैसले को मानने से इंकार करते हुए शादी करने से मना कर दिया। अब पीड़िता इंसाफ की गुहार लगाने महिला थाना पहुंच गई, जहां पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!