वैशाली सांसद वीणा देवी के पुत्र की मौत के मामले में चालक गिरफ्तार , पुलिस ने घटना का किया खुलासा

Edited By Harman, Updated: 27 Sep, 2024 09:28 AM

driver arrested in the case of death of mp veena devi s son

वैशाली सांसद वीणा देवी व एमएलसी दिनेश सिंह के बेटे राहुल राज उर्फ छोटू सिह की मौत मामले में पुलिस ने टेंट कारोबारी सह पिकअप चालक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। टक्कर मारने वाली पिकअप वैन भी बरामद कर ली गई है।

मुजफ्फरपुर: वैशाली सांसद वीणा देवी व एमएलसी दिनेश सिंह के बेटे राहुल राज उर्फ छोटू सिह की मौत मामले में पुलिस ने टेंट कारोबारी सह पिकअप चालक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। टक्कर मारने वाली पिकअप वैन भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए जानकारी दी है।

मिली जानकारी के अनुसार,आरोपी मो. हासिम पानापुर करियात थाना के हिचरा गांव का साने बाला है। एसएसपी राकेश कुमार ने  बताया कि सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था। ग्रामीण एसपी विद्यासागर टीम को मॉनिटरिंग कर रहे थे। बताया कि घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई थी। विशेष टीम ने नौ जगहों पर 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। घटनास्थल पर डीआईयू ने टावर डंप किया। इसमें घटना के दौरान हासिम का मोबाइल नंबर मिला। इसके बाद आलम अलग टीम ने मैनुअल व टेक्निकल इन्पुट के आधार पर जिस वाहन से दुर्घटना हुई थी, उसको चिन्हित किया। इसके बाद पानापुर करियात में छापेमारी कर पिकअप व आरोपित को पकड़ा गया। एसएसपी ने कहा चालक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकला गया है। अब तक की जांच में मामला सड़क दुर्घटना का ही लग रहा है। अभी जांच के और आयाम बचे हैं। 

एसएसपी ने बताया कि जांच के दौरान एक सीसीटीवी में टेंट हाउस की लाल रंग की कुर्सी लदी पिकअप तेजी से भागते दिखी थी। जांच में घटनास्थल पर भी पाया गया था कि वह सीधे नहीं जाकर पोखरैरा से मुड़कर हितरी होते हुए चकना की तरफ से सरैया में हो रहे एक कार्यक्रम में गया है। वहां उसने कुर्सी उतारी है। पिकअप का बोनट का दाहिना हिस्सा व बंफर क्षतिग्रसत हुआ है। बता दें कि 23 सितंबर शाम जैतपुर थाना क्षेत्र में राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह के लिखित आवेदन पर जैतपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। इसमें सड़क दुर्घटना होने व साजिश के तहत दुर्घटना करवा हत्या की आशंका जाहिर की गई थी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!