समस्तीपुर में नि: शुल्क मेधा स्वास्थ्य एवं रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन, कई बीमारियों की हुई जांच

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Mar, 2023 10:28 AM

free merit health and blood donation camp was organized in samastipur

समस्तीपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश बटेश्वर नाथ पांडेय ने शिविर का उद्घाटन करते हुए कहा कि स्वस्थ जीवन के लिए समय पर हेल्थ चेकअप जरूरी है। उन्होंने कहा कि जिला विधिक सेवा प्राधिकार द्वारा सुलभ न्याय के साथ-साथ लोगों को स्वस्थ रहने के लिए जागरूकता...

समस्तीपुर: बिहार में समस्तीपुर जिला विधिक सेवा प्राधिकार की ओर से बुधवार को स्थानीय न्यायालय परिसर में नि:शुल्क मेधा स्वास्थ्य एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।  

"स्वस्थ जीवन के लिए हेल्थ चेकअप जरूरी"
समस्तीपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश बटेश्वर नाथ पांडेय ने शिविर का उद्घाटन करते हुए कहा कि स्वस्थ जीवन के लिए समय पर हेल्थ चेकअप जरूरी है। उन्होंने कहा कि जिला विधिक सेवा प्राधिकार द्वारा सुलभ न्याय के साथ-साथ लोगों को स्वस्थ रहने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इस अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकार की सचिव सह एडीजे आकांक्षा कश्यप ने बताया कि प्राधिकार द्वारा लोगों को सुलभ न्याय के साथ-साथ बेहतर स्वास्थ्य कैसे हो इसके लिए समस्तीपुर में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर सह ब्लड कैंप लगाया गया है।  

शिविर में हुई कई बीमारियों की जांच
वहीं इस शिविर में न्यायिक पदाधिकारी, अधिवक्ताओं एवं आम लोगों की ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, हड्डी एवं नस रोगों समेत अन्य बीमारियों की जांच की गई। स्वैच्छिक रक्तदान शिविर मे डीजे एवं अन्य न्यायाधीशों ने रक्तदान किया। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!