BJP की महिला विधायक की दबंगई...जमीनी विवाद में रिश्तेदारों से की धक्का-मुक्की, Video Viral

Edited By Ramanjot, Updated: 28 May, 2022 05:44 PM

in bihar a woman mla of bjp has a scuffle with relatives

वायरल वीडियो नरकटियागंज अनुमंडल के गौनाहा प्रखंड के सहोदरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि वर्मा के अंगरकक्षक के द्वारा उन्हें बार-बार पकड़ने की कोशिश की जा रही है बावजूद उसके विधायिका एक लड़की पर हमला कर रही है।...

बेतियाः बिहार के बेतिया में बीजेपी की महिला विधायक की दबंगई सामने आई है। दरअसल, नरकटियागंज की बीजेपी विधायिका रश्मि वर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सम्पति विवाद को लेकर पट्टीदारों से वाद-विवाद और लड़ाई झगड़ा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान विधायिका अपने धक्का-मुक्की और गाली गलौज भी कर रही हैं।

वायरल वीडियो नरकटियागंज अनुमंडल के गौनाहा प्रखंड के सहोदरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि वर्मा के अंगरकक्षक के द्वारा उन्हें बार-बार पकड़ने की कोशिश की जा रही है बावजूद उसके विधायिका एक लड़की पर हमला कर रही है। वहां मौजूद एक पेड़ से लकड़ी तोड़ विधायिका लड़की को मारने की कोशिश भी कर रहीं हैं। वह लड़की विधायिका की भतीजी बताई जा रही है।

बता दें कि रश्मि वर्मा और उनके पट्टीदारों में सम्पति विवाद का मामला बहुत पुराना है। बगीचे में लीची और आम तोड़ने को ले यह विवाद हुआ है जिसमें रश्मि वर्मा अपने रिश्तेदारों से झगड़ती नजर आ रहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!