सारण में अपराधियों ने की स्वर्ण आभूषण व्यवसायी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या, जांच जारी

Edited By Diksha kanojia, Updated: 04 Oct, 2022 02:14 PM

in saran criminals thrashed gold jewelery merchant with sticks

सूत्रों ने बताया कि सोमवार की रात योगेन्द्र कुमार सोनी का विवाद किसी के साथ हुआ था। इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने विवाद खत्म करा दिया था। योगेन्द्र घर पर आकर खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। इसके बाद करीब 11 बजे रात को उसके मोबाइल पर...

छपराः बिहार में सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने स्वर्ण आभूषण व्यवसायी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यहां बताया कि साहेबगंज सोनार पट्टी चौक के समीप सोमवार की देर रात अपराधियों ने स्वर्ण आभूषण व्यवसायी योगेन्द्र कुमार सोनी उर्फ गोलू (22) की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी।

सूत्रों ने बताया कि सोमवार की रात योगेन्द्र कुमार सोनी का विवाद किसी के साथ हुआ था। इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने विवाद खत्म करा दिया था। योगेन्द्र घर पर आकर खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। इसके बाद करीब 11 बजे रात को उसके मोबाइल पर किसी से बात हुई और वह घर से चला गया। सोनार पट्टी चौक के निकट योगेन्द्र कुमार सोनी की हत्या कर दी गयी।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद आज शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!