ऑनलाइन सट्टेबाजी के नाम पर 5 करोड़ से अधिक की ठगी, पुलिस ने 2 सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 10 Jun, 2022 06:12 PM

madhepura police arrested 2 bookies

मधेपुरा के एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि मधेपुरा के दो सट्टेबाज को गिरफ्तार किया गया है, जो दानी दाता नाम का एप बनाकर ठगी का धंधा किया करता था और बिहार में इसके कई अलग अलग ग्रुप भी हैं l एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार दोनों सट्टेबाज लोगों को झांसा...

मधेपुराः बिहार में मधेपुरा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाजी के नाम पर पांच करोड़ से अधिक की ठगी करने वाले दो सटेबाजों को गिरफ्तार किया है।

मधेपुरा के एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि मधेपुरा के दो सट्टेबाज को गिरफ्तार किया गया है, जो दानी दाता नाम का एप बनाकर ठगी का धंधा किया करता था और बिहार में इसके कई अलग अलग ग्रुप भी हैं l एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार दोनों सट्टेबाज लोगों को झांसा देकर ऑनलाइन फुटबॉल मैच के नाम पर मोटी रकम वसूली करता था। उन्होंने कहा कि एक अनुमान के मुताबिक, मधेपुरा में हजारों लोगों से पांच करोड़ रुपए से अधिक राशि की ठगी की गई है। इसका खुलासा तब हुआ जब अचानक एप को सट्टेबाज बंद कर दिया।

एसडीपीओ ने बताया कि इस तरह की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए फिलहाल दो आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेजा जा रहा है और सघन रूप से अनुसंधान किया जा रहा है। वहीं मधेपुरा के सीनियर एडवोकेट का कहना है कि इसका मुख्य सरगना चीन और पाकिस्तान में बैठकर सट्टेबाजी के इस खेल को खेलवा रहा था।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!