गया में हथियार और कारतूस के साथ कुख्यात अपराधी बैजनाथ सिंह गिरफ्तार, पुलिस और STF की टीम ने की संयुक्त कार्रवाई

Edited By Swati Sharma, Updated: 16 Oct, 2024 01:43 PM

notorious criminal baijnath singh arrested with weapons in gaya

बिहार में गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र से पुलिस ने कुख्यात अपराधी बैजनाथ सिंह यादव को विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के सहयोग से हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने मंगलवार को बताया कि एसटीएफ के माध्यम से यह सूचना...

गया: बिहार में गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र से पुलिस ने कुख्यात अपराधी बैजनाथ सिंह यादव को विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के सहयोग से हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

एक लोडेड राइफल बरामद
वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने मंगलवार को बताया कि एसटीएफ के माध्यम से यह सूचना मिली थी कि गुरुआ थाना क्षेत्र में एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया है। इसके बाद स्थानीय पुलिस और एसटीएफ के द्वारा संयुक्त रूप से गुरुआ थाना क्षेत्र के कोठवारा गांव में छापेमारी की गई। पुलिस को आते देख संदिग्ध व्यक्ति भागने लगा, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया।इसके बाद उससे पूछताछ की गई और उसके घर में छापामारी की गई, जहां से पुलिस ने एक लोडेड राइफल और 20 कारतूस बरामद किया। जब राइफल की जांच की गई तो यह पता चला कि वर्ष 1997 में जिले के चंदौती थाना क्षेत्र से नक्सलियों द्वारा उक्त राइफल की लूट की गई थी।

'गिरफ्तार बैजनाथ यादव का नक्सलियों से सांठगांठ रहा'
भारती ने बताया कि गिरफ्तार बैजनाथ यादव का नक्सलियों से सांठगांठ रहा है। उसका पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है। उसके खिलाफ छह से ज्यादा गंभीर मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि कुख्यात अपराधी और नक्सलियों के खिलाफ विगत कई महीनों से लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान पुलिस को कई बड़ी सफलता हाथ लगी है।आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।

 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!