Bihar News: चलती ट्रेन से उतरने के दौरान पटरी पर गिरा यात्री, दोनों पैर कटे

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Feb, 2024 02:34 PM

passenger fell on tracks while getting off the moving train

राजकीय रेल थाना एकमा स्टेशन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अमृतसर से चल कर कटिहार जाने वाली अम्रपाली एक्सप्रेस अभी एकमा स्टेशन पर रुकने ही वाली थी कि इसी दौरान उक्त ट्रेन में सवार एक यात्री ट्रेन से उतरने लगा और रेल पटरी पर गिर गया। इससे उसके...

छपरा: बिहार में सारण जिले के पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-सिवान रेलखंड के एकमा स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतर रहे एक यात्री के दोनों पैर कट गए। गंभीर रूप से घायल यात्री को सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। 

राजकीय रेल थाना एकमा स्टेशन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अमृतसर से चल कर कटिहार जाने वाली अम्रपाली एक्सप्रेस अभी एकमा स्टेशन पर रुकने ही वाली थी कि इसी दौरान उक्त ट्रेन में सवार एक यात्री ट्रेन से उतरने लगा और रेल पटरी पर गिर गया। इससे उसके दोनों पैर कट गए। वहीं यात्रियों के द्वारा शोर मचाने पर आरपीएफ व जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल यात्री को एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती कराया।

वहीं डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल यात्री को बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। घायल यात्री की पहचान उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के केवडा गांव निवासी प्रह्लाद शर्मा (40) के रूप में की गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!