​"गरीबों के मसीहा हैं PM मोदी", संजय जायसवाल बोले- '4 जून के बाद छुट्टी मनाने सिंगापुर या इटली चले जाएंगे तेजस्वी

Edited By Swati Sharma, Updated: 29 May, 2024 05:36 PM

pm modi is the messiah of the poor

बीजेपी सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी गरीबों के सही मायने में मसीहा है और जो सनातन संस्कृति का अपमान करते हैं, वह बकवास ​व्यक्त्व दे सकते हैं।

पटनाः बीजेपी सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी गरीबों के सही मायने में मसीहा है और जो सनातन संस्कृति का अपमान करते हैं, वह बकवास ​व्यक्त्व दे सकते हैं।

वही, राजद नेता तेजस्वी यादव के द्वारा यह कहे जाने कि 4 जून के बाद नीतीश कुमार बड़ा फैसला लेंगे। इस पर संजय जायसवाल ने कहा कि 4 जून के बाद तेजस्वी यादव भारत रहेंगे या छुट्टी मनाने सिंगापुर या इटली जाएंगे, वह अपनी चिंता करें। लेकिन जो स्थिति अभी है, उसके बाद सचमुच में उनको अस्पताल की जरूरत पड़ेगी 4 जून का रिजल्ट देखकर।

राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप के द्वारा योगी आदित्यनाथ पर बयान दिए जाने पर संजय जायसवाल ने कहा कि जिस तरह से अपहरण कर्ताओं और हत्यायारों को राष्ट्रीय जनता दल सहयोग करती रही है, वैसे लोगों के लिए योगी आदित्यनाथ बर्दाश्त के लायक हो ही नहीं सकते।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!