गणपति की प्रतिमा विसर्जन के दौरान गंगा नदी में डूबे 4 युवक, 2 की मौत; परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Ramanjot, Updated: 10 Sep, 2024 01:10 PM

4 youths drowned in ganga river during immersion of ganpati idol

जानकारी के अनुसार, घटना पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट की है। बताया जा रहा है कि सभी युवक गणपति की प्रतिमा का विसर्जन करने गंगा घाट पर गए थे। इस दौरान चारों गहरे पानी में चले गए। दो युवकों को किसी तरह बचा लिया गया लेकिन अन्य दोनों...

पटनाः राजधानी पटना में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया, जहां 4 युवक गंगा नदी में डूब गए। इसमें दो युवकों की मौत हो गई जबकि 2 युवकों को बचा लिया गया। वहीं इस घटना की खबर मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। 

जानकारी के अनुसार, घटना पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट की है। बताया जा रहा है कि सभी युवक गणपति की प्रतिमा का विसर्जन करने गंगा घाट पर गए थे। इस दौरान चारों गहरे पानी में चले गए। दो युवकों को किसी तरह बचा लिया गया लेकिन अन्य दोनों युवक गंगा की तेज धार में बह गए।

PunjabKesari

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने SDRF टीम को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस SDRF की मदद से दोनों शव की तलाश में जुट गई है। दमराही घाट पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक की पहचान जमुनापुर चाइटोला निवासी 21 वर्षीय अंशु और 22 वर्षीय मंगलेश के रूप में हुई है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!