मुजफ्फरपुर में मर्डर केस के अपराधियों को पकड़ने गई थी पुलिस, मुठभेड़ में एक आरोपी घायल

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Feb, 2022 09:51 AM

police criminals encounter in muzaffarpur

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान शहर के एक व्यवसायी पुत्र राहुल कुमार, जहानाबाद घोषी के सुमित और भिखनपुरा के विश्वजीत के रूप में हुई है। तीनों अपराधी व्यवसायी गोविंद ड्रोलिया के मर्डर में संलिप्त थे। इन अपराधियों में पान मसाला कारोबारी का बेटा राहुल इस...

मुजफ्फरपुरः बिहार में मुजफ्फरपुर में शनिवार देर रात पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक अपराधी घायल हो गया। पुलिस ने मौके से हथियार और बाइक भी बरामद किया है। इसके साथ ही मर्डर केस के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान शहर के एक व्यवसायी पुत्र राहुल कुमार, जहानाबाद घोषी के सुमित और भिखनपुरा के विश्वजीत के रूप में हुई है। तीनों अपराधी व्यवसायी गोविंद ड्रोलिया के मर्डर में संलिप्त थे। इन अपराधियों में पान मसाला कारोबारी का बेटा राहुल इस हत्या का मास्टरमाइंड है। पुलिस ने वैज्ञानिक साक्ष्य की मदद से राहुल को हिरासत में ले लिया। उसी की निशानदेही पर टाउन इंस्पेक्टर अनिल कुमार फोर्स लेकर बीबी कॉलेजिएट में अन्य दो अपराधियों को पकड़ने गए थे।

वहीं पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शूरू कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी घायल हो गया। घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से SKMCH भेजा जाएगा। बताया जा रहा है कि गोविंद और राहुल के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद मर्डर केस की साजिश रची गई थी।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!