भागलपुर: पुलिस की पिटाई से इंजीनियर की मौत मामले में थानाध्यक्ष निलंबित

Edited By Nitika, Updated: 26 Oct, 2020 05:51 PM

police officer suspended in case of death of engineer

बिहार में भागलपुर जिले में पुलिस पिटाई से एक इंजीनियर की हुई कथित मौत के सिलसिले में वहां के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

 

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले में पुलिस पिटाई से एक इंजीनियर की हुई कथित मौत के सिलसिले में वहां के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

नवगछिया की पुलिस अधीक्षक स्वपना जी मेश्राम ने जानकारी देते हुए बताया कि इस क्षेत्र के मड़वा गांव निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष कुमार का महंत चौक पर बैरियर हटाने को लेकर एक युवक से विवाद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझाने की बजाय आशुतोष कुमार की थाने ले जाकर जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि पिटाई से तबीयत बिगड़ने पर उसे नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं मेश्राम ने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजनों ने थानाध्यक्ष रंजीत कुमार और अन्य 4 अज्ञात पुलिसकर्मियों के विरुद्ध लिखित आवेदन दिया गया। इसके बाद थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को तत्काल प्रभाव से सोमवार को निलंबित किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कुछ अज्ञात पुलिस कर्मियों की संलिप्तता की जांच नवगछिया के पुलिस उपाधीक्षक से करवाई जा रही है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, जिलाधिकारी द्वारा प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी की देखरेख में मृतक के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया गया है और इसके पारदर्शिता के लिए वीडियोग्राफी करवाई गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!