छोटे भाई से दुखी तेेजप्रताप NDA में आना चाहते हैं, इसलिए मांझी से की मुलाकातः संजय जायसवाल

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Jun, 2021 05:18 PM

sanjay jaiswal said on tej manjhi meeting

संजय जायसवाल ने कहा कि तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से दु:खी हैं और एनडीए में आना चाहते हैं। इसलिए वह पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मुलाकात कर रहे हैं। इतना ही नहीं, बिहार भाजपा अध्यक्ष ने तेजप्रताप को एनडीए में...

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू यादव के जन्मदिन पर उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अचानक हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी से मिलने पहुंच गए। तेेजप्रताप और मांझी की मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गर्म है और कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसी बीच बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि तेेजप्रताप एनडीए में शामिल होना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने मांझी से मुलाकात की है।

संजय जायसवाल ने कहा कि तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से दु:खी हैं और एनडीए में आना चाहते हैं। इसलिए वह पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मुलाकात कर रहे हैं। इतना ही नहीं, बिहार भाजपा अध्यक्ष ने तेजप्रताप को एनडीए में आने का न्योता भी दे दिया। उन्होंने कहा कि अगर तेजप्रताप एनडीए में आते हैं तो उनका स्वागत है।

बता दें कि तेज-मांझी की मुलाकात को लेकर एक ही पार्टी के नेता अलग-अलग कयास लगा रहा हैं। इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया था। उन्होंने कहा था कि जीतन राम मांझी एनडीए के वरिष्ठ नेता हैं, इसलिए किसी जनप्रतिनिधि की उनसे शिष्टाचार भेंट का राजनीतिक मायने निकालने की जल्दबाजी नहीं होनी चाहिए।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!