शत्रुघ्न सिन्हा ने की ममता सरकार द्वारा लाए गए अपराजिता बिल की जमकर तारीफ, कहा- ये बिल राष्ट्र और महिलाओं के हित में

Edited By Swati Sharma, Updated: 08 Sep, 2024 12:44 PM

shatrughan sinha praised the aparajita bill brought by mamata government

टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता सरकार द्वारा लाए गए अपराजिता बिल की जमकर तारीफ की और कहा कि यह बिल राष्ट्र हित में है, जनहित में है और महिलाओं के...

पटनाः टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता सरकार द्वारा लाए गए अपराजिता बिल की जमकर तारीफ की और कहा कि यह बिल राष्ट्र हित में है, जनहित में है और महिलाओं के हित में हैं। यह बहुत अच्छा बिल लाया गया है। हर स्टेट को इस बिल का अनुपालन करना चाहिए। इस बिल में ममता बनर्जी एक रोल मॉडल बनकर उभर कर सामने आई हैं।

क्या हमने प्रधानमंत्री का इस्तीफा मांगा?
टीएमसी सांसद ने कहा कि सुना है कि महामहिम गवर्नर ने अभी इस बिल को पारित नहीं किया हैं। मुझे लगता है करेंगे। केंद्र हो या राज्यपाल हो उनको करना ही पड़ेगा। कोलकाता रेप कांड को लेकर भाजपा के द्वारा ममता बनर्जी का इस्तीफा मांगने के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि हमने कभी हाथरस में या मणिपुर के मामले में, या उन्नाव और कठुआ के मामले में प्रधानमंत्री का इस्तीफा मांगा क्या? गृह मंत्री का इस्तीफा मांगा क्या? यह घटना बहुत ही निंदनीय हुई है। बहुत ही खतरनाक घटना है, बहुत ही दर्दनाक घटना है। लेकिन इसके लिए सीधा उस प्रदेश के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी हो, वो तो वहां पर थी भी नहीं। उन्होंने तो किसी तरह का आदेश पालन नहीं किया था। उन्होंने तो ऐसा नहीं कहा था कि आप ऐसा करो।

सिन्हा ने ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को बताया गैर-ज़रूरी
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह जो बीजेपी के दोस्त लोग जो कह रहे हैं कि इस्तीफा दे देना चाहिए। क्या कोई भी है, जो गारंटी से कहेगा कि कल के बाद ऐसी घटना कहीं भी भारत में होगी तो वहां के मुख्यमंत्री का इस्तीफा मांगेंगे। उन्होंने ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को गैर-जरूरी बताया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!