शहीद अनुज कुमार के पैतृक गांव पहुंचीं श्रेयसी सिंह, मां भारती के वीर सपूत को किया अंतिम नमन

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Dec, 2021 05:59 PM

shreyasi singh reached the ancestral village of martyr anuj kumar

श्रेयसी सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "वीरों की धरती बांका ने एक और वीर सपूत देश पर कुर्बान कर दिया। स्थानीय ग्रामवासियों के अलावा चटमाडीह, रायपुरा, कुर्मा, रमचुआ, गुलनी सहित सुदूर गांवों से बड़ी संख्या में लोग बांका के लाल के अंतिम दर्शन के लिए...

बांकाः बिहार का बांका जिले के शंभूगंज प्रखंड के बंशीपुर गांव निवासी आर्मी जवान अनुज कुमार स‍िंह (25 वर्ष) शुक्रवार को श्रीनगर में शहीद हो गए। उनका पार्थिव शरीर आज सुबह उनके पैतृक गांव पहुंचा। वहीं भाजपा विधायक एवं अंतर्राष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह शहीद अनुज कुमार के अंतिम दर्शन करने बंशीपुर गांव पहुंचीं।

PunjabKesari

श्रेयसी सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "वीरों की धरती बांका ने एक और वीर सपूत देश पर कुर्बान कर दिया। स्थानीय ग्रामवासियों के अलावा चटमाडीह, रायपुरा, कुर्मा, रमचुआ, गुलनी सहित सुदूर गांवों से बड़ी संख्या में लोग बांका के लाल के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। माननीय विधायक, तारापुर राजीव सिंह जी ने भी बंशीपुर पहुंच कर शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की एवं शहीद को अंतिम नमन किया।" श्रेयसी सिंह ने आगे लिखा कि जवान बेटे की मृत्यु का शोक माता-पिता के लिए शोक की पराकाष्ठा होती है। शहीद जवान अनुज कुमार सिंह को अंतिम प्रणाम!

PunjabKesari

बता दें कि शहीद अनुज कुमार ने 2015 में नौकरी ज्वाइन की थी। उनकी पहली पोस्टिंग अहमदाबाद में हुई थी। वहीं पिछले ढाई सालों से वे श्रीनगर में 15 कोर बदामीबाग में पदस्थापित थे। शुक्रवार को उनकी मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Chennai Super Kings

Match will be start at 20 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!