शाही लीची लेकर मुंबई रवाना हुए मुजफ्फरपुर के सुधीर, सचिन तेंदुलकर को शादी की सालगिरह पर देंगे गिफ्ट

Edited By Ramanjot, Updated: 24 May, 2022 12:57 PM

sudhir of muzaffarpur left for sachin tendulkar with royal litchi

सचिन तेंदुलकर के सुपर फैन बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सुधीर कुमार गौतम मशहूर शाही लीची और लहठी उपहार स्वरूप लेकर मुजफ्फरपुर पवन एक्सप्रेस से रवाना हुए। सचिन और अंजलि का मैरिज डे 24 मई को है। शादी के सालगिरह पर लीची से सचिन का मुंह मीठा कराएंगे...

मुजफ्फरपुरः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी डॉ. अंजली को शादी की सालगिरह पर मुजफ्फरपुर की प्रसिद्ध शाही लीची और लहठी गिफ्ट की जाएगी।

सचिन तेंदुलकर के सुपर फैन बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सुधीर कुमार गौतम मशहूर शाही लीची और लहठी उपहार स्वरूप लेकर मुजफ्फरपुर पवन एक्सप्रेस से रवाना हुए। सचिन और अंजलि का मैरिज डे 24 मई को है। शादी के सालगिरह पर लीची से सचिन का मुंह मीठा कराएंगे और अंजली भाभी के हाथों में मुजफ्फरपुर के प्रसिद्ध सुहागिनों का श्रृंगार लहठी से सजाएंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा विभिन्न देशों में खेले जाने वाली मैचों में अपने शरीर को खास रंग में रंगकर तिरंगा लहराने, शंख बजाकर टीम की हौसला बढ़ाने वाले सुधीर दो सालों के बाद सचिन तेंदुलकर के घर जा रहें हैं। उन्होंने इस बात पर दुःख भी जताया कि दो सालों से अपने भगवान को लीची का भोग भी कोरोना के कारण नहीं लगवा पाया। सुधीर ने बताया कि यहां से करीब 1000 लीची और लहठी लेकर मुंबई जाऊंगा और सचिन सर और अंजली भाभी के मैरेज डे पर उन्हें गिफ्ट करूंगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!